• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | पंचायत समिति सभागार में गुरुवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में आरएलपी कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए पहुंचे और एसडीएम के सामने अपनी समस्याएं बताई।
आरएलपी जिला अध्यक्ष मदनलाल ढाका ने बताया कि रूपाली सर पंचायत के ग्रामीणों द्वारा 2019 से खेल ग्राउंड की मांग की जा रही है। गांव में खेल ग्राउंड भूमि होते हुए भी प्रशासन की ओर से अब तक खेल ग्राउंड नहीं काटा गया है। ढाका ने बताया कि ढाणी देगां गांव में नरेगा कार्य बंद पड़ा है। प्रशासन को बार-बार अवगत करवाने के बाद भी नरेगा कार्य शुरू नहीं किया जा रहा है।

इस अवसर पर आरएलपी कार्यकर्ता राकेश चौधरी ने कहा कि सरदारशहर के घड़सीसर गांव स्थित जीएसएस में एक दर्जन से अधिक गांव आते है। जीएसएस के अंतर्गत आने वाले गांवों में बड़ी विद्युत समस्या बनी हुई है। पिछले 3 सालों से लगातार समस्या को लेकर आंदोलन भी किए गए। लेकिन अधिकारियों द्वारा सिर्फ आश्वासन दए जाते हैं। राकेश चौधरी ने बताया की रंगाईसर, करणकर, लोढ़सर, बायला, पुनुसर आदि गांवों में सड़क, पानी व स्कूल में शिक्षकों की गंभीर समस्या है। उन्होंने बताया कि कहीं गांव में शमशान भूमि की चार दिवारी की समस्या को लेकर भी काफी बार प्रशासन को अवगत करवा चुके हैं।
इस दौरान आरएमपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और समस्या का समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।
इस मौके पर जनसुनवाई कर रही एसडीएम मीनू वर्मा ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *