बोले – कृषि कनेक्शन पर 6 घंटे पूरे वोल्टेज के साथ बिजली दें

• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | किसानों ने बिजली समस्याओं को लेकर भादासर जीएसएस पर विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें कृषि कनेक्शन पर 6 घंटे पूरे वोल्टेज के साथ बिजली देने सहित कई मांगें रखी। समस्या को लेकर किसानों ने भादासर बिजली बोर्ड जेईएन ओम प्रकाश ग्रोवर को ज्ञापन सौंपा।

आरएलपी नेता लालचंद मूड के नेतृत्व में किसानों ने भादासर जीएसएस पर विरोध प्रदर्शन किया। ज्ञापन में किसानों ने कृषि कनेक्शन पर 6 घंटे पूरे वोल्टेज के साथ बिजली देने, घरेलू लाइट 15 घंटे देने, बूंद-बूंद नेक्शन पर बढ़ाए गए लोड को दोबारा चेक करके सही करने, पिछले 6 महीने की विजिलेंस को निस्तारण करने, जीएसएस कंपनी के कर्मचारियों को 6 महीने में बदलने, बकाया बिजली कृषि कनेक्शनों को जल्दी शुरू करने, बूंद बूंद कनेक्शन को सामान्य श्रेणी में बदलने, क्षतिग्रस्त बिजली पोल को बदलने की मांग की।

आरएलपी नेता लालचंद मूंड ने बताया कि जीएसएस पर अपने क्षेत्र के किसानों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान जेईएन ओमप्रकाश के साथ कई बिंदुओं पर चर्चा हुई है। उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले भी एईएन एनके पारीक को ज्ञापन दिया था। जिसके बाद वो 1 महीने की छुट्टी पर चले गए हैं। किसानों को पूरी बिजली नहीं मिलने से फसलें चोपट हो रही है।ऐसे में अब जल्दी ही किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया, तो रोड़ जाम किया जाएगा।

इस दौरान पवन स्वामी, सांवरमल जाखड़, समुंद्र नायक, श्रवण, शंकरलाल, भादरराम, सतवीर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *