मिला सभी नौ योजनाओं का लाभ, भाव-विभोर भागीरथ ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू | राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले में चल रहे महंगाई राहत कैंप का लाभ प्रत्येक परिवार को पहुंचाने के लिए प्रशासन ने कमर कस रखी है। इसी सिलसिले में मंगलवार को सरदारशहर ब्लॉक के बिल्यूं बास रामपुरा में हुआ कैंप भागीरथ जाट के लिए वरदान साबित हुआ, जिन्हें ग्रामीण क्षेत्र के लिए निर्धारित सभी 9 योजनाओं का लाभ मिला।

बिल्यूं बास रामपुरा में मंगलवार को हुए कैंप में पधारे 66 वर्षीय भागीरथ जाट ने जब कैंप में आकर योजनाओं के बारे में पूछा तो शिविर प्रभारी एसडीएम बिजेंद्र सिंह ने प्रशासन गांवों के संग अभियान में 23 विभागों द्वारा दी जा रही सुविधाओं तथा महंगाई राहत कैंप में ग्रामीण क्षेत्र के लिए 9 योजनाओं में रजिस्ट्रेशन की जानकारी दी। एसडीएम के निर्देश पर भानीपुरा तहसीलदार नितिश कांत ने स्वयं महंगाई राहत कैंप काउंटर पर भागीरथ के साथ जाकर रजिस्ट्रेशन करवाया। भागीरथ को सभी 9 योजनाओं का लाभ मिला। एसडीएम ने बताया कि भागीरथ का परिवार सभी 9 योजनाओं का लाभ लेने वाला ग्रामीण क्षेत्र का 13वां परिवार बन गया है। जब एसडीएम बिजेंद्र सिंह और सरपंच शिशपाल सिहाग ने भागीरथ को 9 गारंटी कार्ड प्रदान किए तो उन्होंने राज्य सरकार के प्रति कृतज्ञता जताई और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान नायब निरंजन लाल, पस एईएन ओमप्रकाश दाधिच,गिरदावर जयकिशन, कानूनगो वेदप्रकाश, पटवारी राकेश मीना, डॉ ताहिर हुसैन, बनवारीलाल कड़वासरा, संदीप कुमार, डॉ सत्यनारायण आयुर्वेद चिकित्सक,ओमप्रकाश स्वामी ग्राम विकास अधिकारी, रमेश जांगिड़ आदि कैंप में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *