500 से अधिक कर्मचारियों का होगा सम्मान

• जागो हुक्मरान न्यूज़

चौमूं | जयपुर – सीकर रोड एनएच 52, रामपुरा डाबड़ी कांदेला कृषि फार्म, मानव जन जागृति संस्थान के प्रधान कार्यालय में संस्थान के वरिष्ठ सदस्य घीसालाल बबेरवाल की अध्यक्षता में मीटिंग हुई।

मीटिंग से सभी ने भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित की।
संस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सौदागर कांदेला ने संस्थान के पदाधिकारियों के साथ सेवानिवृत्त सम्मान समारोह को मूल रूप देते हुए कहा कि यह हम सब के लिए गौरव की बात है कि 500 से ऊपर सेवानिवृत्त कर्मचारियों का एक साथ सम्मान होना अपने आप में एक नया कीर्तिमान है।

यह आयोजन सांगलिया धूणी सीकर के पीठाधीश्वर श्री श्री 108 ओमदास महाराज के सानिध्य में आयोजित होगा। साथ ही आयोजन को भव्य बनाने के लिए विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श हुआ। मानव जन जागृति संस्थान का मुख्य उद्देश्य सामूहिक विवाह है, इसी को मद्देनजर रखते हुए सभी ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि इस आयोजन में समाज में दहेज प्रथा के खिलाफ संदेश देने वाले परिवारों को जिन्होंने घर पर अपने बच्चों की शादी एक रुपए नारियल में की, उन सभी लड़के पक्ष को भी सम्मानित किया जाएगा एवं सत्र 2022 व 2023 में नव चयन हुए कर्मचारियों का भी सम्मान किया जाएगा।

संस्थान के जिला मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र सिंह हरसोलिया ने बताया कि यह आयोजन रविवार 26 मार्च को चौमूं थाना के पीछे जय विलास गार्डन में किया जाएगा। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए 17 सदस्य कोर कमेटी का गठन सर्वसम्मति से किया गया है। सम्मानित होने वाले कर्मचारियों की लिस्ट में 492 नाम अब तक जुड चुके हैं। इस मौके पर 4 नए सदस्यों ने संस्थान की सदस्यता ली। इस आयोजन में किसी से भी किसी भी प्रकार का आर्थिक सहयोग नहीं लिया जाएगा। कार्यक्रम का खर्चा संस्था एवं संस्थान के रजिस्टर्ड पदाधिकारी वहन करेंगे।

इस दौरान संस्थान के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोपाल लाल बुनकर, संयुक्त सचिव रघुनाथ पाटोदिया, कोषाध्यक्ष मुकेश जिंदल, बलाई विकास समिति चौमूं के अध्यक्ष धर्मेंद्र घसिया, संस्थान के मुख्य कार्यकारिणी सदस्य गजानंद परिहार, डॉ. कैलाश चंद्र मोरदिया, हनुमान सहाय झाटीवाल, गोपाल चंद सोगण, गोविंदपुरा सरपंच पवन वर्मा, हरदत्तपुरा सरपंच भगवान सहाय वर्मा, उदयपुरिया सरपंच राजकुमार खोवाल, नेमीचंद पंवार, रामगोपाल छापोला, राजेंद्र लाडला, गुलाबचंद फौजी, चौथमल जाटावत, बाबुलाल कांदेला, फोटोग्राफर गोपाल देवठिया, रेवडमल तातीजवाल, पंकज भाटी, कजोड़मल तड़दिया, अशोक कुमार बुनकर, जगदीश कांदेला उपस्थित थे।

रिपोर्ट- सुरेन्द्र सिंह हरसोलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *