• जागो हुक्मरान न्यूज़

अजमेर | ‘शिक्षक’ एक राष्ट्र निर्माता कार्यक्रम के अंतर्गत अजमेर जिले के पीसांगन ब्लॉक में एजुकेट गर्ल्स द्वारा समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में ब्लॉक के प्राथमिक, उच्च प्राथमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक एवं PO ने भाग लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित द्वारा की गई साथ ही प्रशिक्षित पत्र दिए गए, उनका सम्मान किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बालिका शिक्षा अधिकारी महेंद्र गुजराती, RP पुखराज, vdccbeo दामोदर और मनोज मीणा ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, व बालिका शिक्षा के हित में कार्य कर रही । संस्था एजुकेट गर्ल्स का उत्साहवर्धन किया।

इसके साथ ही ब्लॉक प्रोग्राम ऑफिसर धर्मेंद्र टेलर द्वारा संस्था के अब तक किए गए कार्यों के बारे में अवगत कराया। साथी अध्यापक का उसमें जो योगदान रहा उसके बारे में बताया और संस्था के विजन, मिशन और लक्ष्य के बारे में बताया गया। साथी अध्यापक राष्ट्र निर्माण में किस तरफ भागीदार है उस पर प्रकाश डाला गया।

कार्यक्रम में संस्था के प्रतिनिधि के रूप में सुश्री नैना जोशी, बीपीओ धर्मेंद्र ट्रेलर, राकेश, राधिका एवं संस्था के फील्ड कार्यकर्ता किशन डारीवाल, पूजा गुर्जर, छोटी, कालू आदि ने भाग लिया।

Report- Team JHN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *