• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू | सरदारशहर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांव साजनसर में गुरुवार को बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर के बोर्ड पर कालिख पोतने वाले 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि साजनसर के बाबूलाल पुत्र केसराराम मेघवाल ने 16 अगस्त को मामला दर्ज करवाया था कि 15 अगस्त की रात्रि को गांव में बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर सर्किल के नाम से एक सार्वजनिक स्थान पर बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर का फोटो सहित बोर्ड लगा हुआ था। जिस पर किसी अज्ञात व्यक्तियों द्वारा भावनाओं को आहत करने के लिए कालिख पोत दी गई।

बोलेरो गाड़ी को किया जब्त:- एसआई रामप्रताप गोदारा ने जांच के दौरान कारवाई करते हुए एक टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की। थानाधिकारी सतपाल विश्नोई द्वारा आसूचना संकलित करते हुए मुकदमा में त्वरित कार्रवाई करते हुए पातलीसर छोटा के शक्तिसिंह पुत्र बलवंत सिंह राजपूत (20) बिकमसरा गांव व हाल वार्ड 1 के सचिन पुत्र जयसिंह जाट (20), पातलीसर के अनोपसिंह पुत्र विनोदसिंह राजपूत (20), जितेंद्र सिंह पुत्र भागीरथ सिंह राजपूत (23) और दुलरासर के भोमसिंह पुत्र मेजरसिंह राजपूत (25) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक घटना में उपयोग में ली गई बोलेरो गाड़ी को भी जब्त किया गया है।

इनकी रही विशेष भुमिका:- वहीं आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। घटना में शामिल पातलीसर छोटा के आदुसिंह पुत्र भैरोसिंह राजपूत (20) को भी पुलिस द्वारा नामजद किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। कार्रवाई में कांस्टेबल नंदलाल डूडी, ओंकार सहारण, हेड कांस्टेबल भागीरथ, साइबर सेल कांस्टेबल धर्मवीर और रामचंद्र सिहाग की विशेष भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *