सरदारशहर | तहसील के साजनसर गांव में अज्ञात लोगों द्वारा बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की फोटो सहित लगे बोर्ड पर काली स्याही पोतने का मामला सामने आया है। मंगलवार को चिता सेना संगठन के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस थाने पहुंचकर थानाधिकारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की।

ज्ञापन में बताया कि साजनसर गांव में बाबासाहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर सर्किल के नाम से सार्वजनिक जगह है। जहां पर समस्त ग्राम वासियों द्वारा बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर का फोटो सहित बोर्ड लगा हुआ है। वर्तमान में जालौर में दलित समाज में हुई घटना को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस प्रकार की घटना होने के कारण दलित समाज से द्वेष भावना रहती है। इसी कारण हमारे गांव में कुछ लोगों ने बाबासाहेब के बोर्ड को काले रंग से पोतकर अपनी घृणित मानसिकता को दर्शाया है।

समाज ने चेतावनी देते हुए कहा कि आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाए अन्यथा मजबूर होकर हमें आंदोलन करना पड़ेगा। इस अवसर पर सुरेंद्र कुमार, नेमीचंद, आईदान, सुनील, श्री चंद मेघवाल, सरवन कुमार, जगदीश, मोहनराम, भागीरथ, ओमकार, बाबूलाल मेघवाल, विनोद कुमार सहित बड़ी संख्या में चीता सेना के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

One thought on “Churu: डॉ. अंबेडकर की फोटो सहित लगे बोर्ड पर कालिख पोता, साजनसर गांव का है मामला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *