एसडीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, बोले- सरकार वापस ले स्कीम

• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | पूरे प्रदेश में आज छात्र सगठन एसएफआई और जनवादी नोजवान सभा का सयुक्त प्रदर्शन था। आज सरदारशहर में एसएफआई, नोजवान सभा का सेना भर्ती को लेकर आई नई पॉलिसी अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए राजकीय महाविद्यालय सरदारशहर से SDM कार्यालय तक रैली निकाली। SDM कार्यालय पर विशाल विरोध प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका।

इस दौरान 30 मिनट से ज्यादा तक जयपुर – हनुमानगढ़ हाइवे जाम रहा। पुलिस और सगठनो के बीच हुई सहमति के बाद युवाओं हाइवे से जाम हटा दिया।

इस अवसर पर नोजवान सभा के नेता रामकृष्ण छिम्पा ने बताया कि केंद्र सरकार देश को पूजीपतियों के हाथ बेच रही हैं, सरकार ने अग्निपंथ योजना लाकर यह साबित कर दिया है कि देश की युवा पीढ़ी का भविष्य खतरे में है। सरकार सेना जैसी प्रमुख संस्था को देश के बड़े पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बनाना चाहती हैं।

एसएफआई के जिला उपाध्यक्ष महेंद्र मेघवाल ने कहा कि एसएफआई पूरे देश के युवाओं के साथ मिलकर केंद्र की इस अग्निपंथ योजना को वापस कराने के लिए (किसान आंदोलन की तर्ज पर) बड़ा आंदोलन करेगी।

इस अवसर पर किसान सभा के प्रदेश महामंत्री छगनलाल चौधरी ने कहा कि किसान सभा 21 जून को अग्निपथ योजना के विरोध में पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी।

ये थे उपस्थित- रूपचंद सारण (नोजवान सभा त. अध्यक्ष), सुभाष बालान (तहसील सचिव SFI), आरिफ खान (उपाध्यक्ष sfi), मुकेश बरोड़, भरतराज, भरतराज सारण, कुलदीप सिंह(स्थापना डिफेश एकेडमी), रामनिवास सारण, किशन, संजय (आदर्श डिफेश एकेडमी), बजरंग बाबर (कोच) सहित बड़ी सख्या में युवा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *