• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | क्षेत्र के भानीपुरा पुलिस थाना अंतर्गत गांव रायपुरा में तीन महीने पहले गांव के किसान इमीचंद जाट के खेत से 12 जनवरी 2024 को अज्ञात चोरो ने 30 क्विंटल नरमा चोरी कर लिया था। 3 महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से नाराज ग्रामीणों ने गुरुवार को पुलिस थाने में विरोध प्रदर्शन करते हुए अज्ञात चोरों को जल्द गिरफ्तार करवाने की मांग को लेकर थाना अधिकारी राय सिंह को ज्ञापन सौंपा।

गांव रायपुर के इमीचंद पुत्र नवरंग राम जाट ने बताया कि मेरी ढाणी से अज्ञात चोरों के द्वारा 3 महीने पहले नरमा चोरी कर लिया था। उस चोरी का खुलासा आज तक पुलिस चोरों की पहचान नहीं कर पाई है, जिसके कारण पुलिस की कार्य शैली से असंतुष्ट होकर ग्रामीणों ने पुलिस थाने में पहुंचकर जल्द मामले के खुलासे की मांग की। इस दौरान लोगों ने कहा कि 10 दिनों में अगर मामले का खुलासा नहीं हुआ तो पुलिस थाने का घेराव किया जाएगा।

थाना अधिकारी रायसिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। इस मौके पर गांव के कुंभाराम, हरीश ढाका, इंद्राज साहू, ओमप्रकाश पंडित, हरचंद मेघवाल, कृष्ण कुमार मेघवाल, भंवर सिंह राजपूत, रणवीर सिंह, धर्मपाल, रामचंद्र, लूणसिंह, रामनिवास सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *