शिक्षक संघ (शेखावत) संगठन ने उठाई छात्र इंद्र मेघवाल के हत्यारे पर कड़ी कार्रवाई की मांग

• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत ने आज तहसील अध्यक्ष गौरीशंकर सिहाग व मंत्री अमरचंद सांडेला के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर मांग की कि जालौर जिले की सायला तहसील के सुराणा गांव की निजी स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्र इंद्र मेघवाल की बेरहमी से पिटाई कर हत्या करने के दोषी शिक्षक को तत्काल गिरफ्तार कर परिवार जनों को न्याय दिलाने की मांग की।

इससे पूर्व हुई सभा में जिलाध्यक्ष विजय पोटलिया ने कहा कि ये घटना हमारे समाज और व्यवस्था पर कई सवाल खड़े करती है। आज भी हम किस मानसिकता के शिकार हैं। इस तरह की घटनाएं किसी भी सभ्य समाज के लिए कलंक है।

जिला उपाध्यक्ष रणवीर सारण व जिला कोषाध्यक्ष श्रीनाथ बरोड़ ने कहा कि हमारा संगठन इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करता है और मांग करता है कि इंद्र की हत्या के आरोपी शिक्षक को कठोर दंड मिले और परिवारजनों को न्याय मिले।

इस अवसर पर सुरेंद्र झोरड़, सत्यनारायण बरोड़, गौरीशंकर माहिच, विनोद सारण, भींवराज पाटोदिया, शुभकरण सैनी, मनफूल तालनिया, जयचन्द चीनिया, खेताराम सांडेला, धन्नराज सामरिया, महेन्द्र कड़वासरा, इंद्राज माहिच, बुधराम मेघवाल, राकेश मेघवाल, ईश्वर दानोदिया, स्नेहलता बरोड़ सहित सैंकड़ों शिक्षक उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *