• जागो हुक्मरान न्यूज

चूरू | जिला कलक्टर एवं एसपी ने हर घर तिरंगा अभियान को लेकर बनाए सेल्फी बूथ का शुभारंभ कियाचूरू, 05 अगस्त। जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग एवं एसपी दिगंत आनंद ने शुक्रवार को भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र (आईटी सेंटर) में हर घर ति

रंगा अभियान को लेकर बनाए गए सेल्फी बूथ का शुभारंभ किया। कोई भी नागरिक बूथ पर अपना फोटो लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर सकता है।
इस मौके पर जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने नागरिकों से अनुरोध किया कि 13 से 15 अगस्त तक सभी अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहराएं और इस गौरवमयी उत्सव में शामिल हों। उन्होंने कहा कि देश का तिरंगा हम सभी के मन में देश की आजादी के लिए लाखों नाम-अनाम उत्सर्ग, त्याग, बलिदान और गौरव से भरी कहानी के भाव भर देता है। तिरंगे को देखते ही हम सभी गौरव और गर्व की अनुभूति से भर जाते हैं। हम सभी को इस तिरंगे का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी लोग यहां सेल्फी बूथ पर अपना फोटो लेकर अपलोड करें ताकि हर घर तिरंगा अभियान से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ें।

एसपी दिगंत आनंद ने भी 13 से 15 अगस्त तक अधिक से अधिक संख्या में अपने-अपने घरों में ध्वजारोहण की अपील की। इस दौरान सीईओ हरीराम चौहान ने जिले में हर घर तिरंगा अभियान की लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में बताया। इस दौरान सहायक निदेशक (जनसंपर्क) कुमार अजय, प्रोग्रामर नरेश छिंपी, सहायक प्रशासनिक अधिकारी नरेंद्र सिंह राठौड़, मनीराम, जसवंत सिंह, रामचंद्र गोयल, रोहताश रसगनिया, सुरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *