• जागो हुक्मरान न्यूज़

बीकानेर | राजस्थान शिक्षक संघ (अम्बेडकर) जिला शाखा बीकानेर के जिलाध्यक्ष चेतराम बालाण के नेतृत्व मे मंगलवार को जिला कलक्टर बीकानेर के मार्फत प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा व शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से संयुक्त निदेशक स्कूल शिक्षा भरतपुर राम खिलाड़ी बैरवा को बहाल करने की मांग की।

जिला अध्यक्ष चेतराम बालाण ने सरकार के बहुजन विरोधी रवैये पर पर बोलते हुए भरतपुर  संयुक्त निदेशक राम खिलाड़ी बैरवा के निलंबन को अविलम्ब निरस्त कर ससम्मान सेवानिवृति की मांग की। उन्होंने बताया कि 31 अगस्त 2024 को राजकीय सेवा से सेवानिवृत्त होने जा रहे है सरकार ने अकारण उनका नीलबन कर दिया है।

संगठन के जिला प्रवक्ता अविनाश गोयल ने संवाददाताओं को सम्बोधित करते हुए बताया कि  जब से प्रदेश सरकार बनी है तब आए दिन बहुजन समाज के कर्मचारियों के साथ अनैतिक व्यवहार हो रहा है। अनावश्यक रूप से बहुजन समाज के कार्मिकों को प्रताड़ित किया जा रहा है। गोयल ने बताया कि समय रहते बैरवा को न्याय नही मिला तो संगठन को आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा।

इस दौरान जिला अध्यक्ष चेतराम बालाण के नेतृत्व जिला महामंत्री दीनदयाल जनागल, भवानी शंकर बानिया, जिला प्रवक्ता अविनश गोयल, बाबूलाल जनागल, भँवरलाल परिहार, साजिद अहमद, घनश्याम मीणा एवं संगठन के सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *