• जागो हुक्मरान न्यूज़

बीकानेर | तथागत फाउंडेशन बीकानेर की प्रथम स्मारिका का विमोचन समारोह गुरुवार को रेलवे ऑडिटोरियम में संपन्न हुआ। समारोह में मुख्य अतिथि सम्भागीय आयुक्त श्रीमती उर्मिला राजोरिया थी।
समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर निगम आयुक्त केसरलाल मीणा, ओमप्रकाश मेहरा सचिव (यूआईटी श्रीगंगानगर), एएच गौरी अतिरिक्त आयुक्त (आबकारी),
फाउंडेशन के सरंक्षक आर्किटेक्ट एसके बेरी, डॉ. के के वर्मा प्राचार्य राजकीय मेडिकल कॉलेज (सीकर), सीताराम स्वरूप संयुक्त निदेशक (जनआधार प्राधिकरण, जयपुर), नरेश चुघ, जेठमल बोथरा, फाउंडेशन के अध्यक्ष एलआर बीबान आदि थे।


फाउंडेशन के अध्यक्ष एलआर बीबान ने बताया कि फाउंडेशन की प्रथम स्मारिका मानव कल्याण-एक समर्पण का विमोचन सम्भागीय आयुक्त श्रीमती उर्मिला राजोरिया द्वारा किया गया।इस अवसर पर फाउंडेशन की सदस्य श्रीमती किरण स्वामी द्वारा लिखित पुस्तक अल्टीमेट हैप्पीनेस मिसट्री का भी विमोचन किया गया।
इस अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए संभागीय आयुक्त राजोरिया ने कहा कि फाउंडेशन के उद्देश्यों को जानकर अच्छा लगा कि समय-समय पर तथागत की मानवतावादी व कल्याणकारी सोच को स्थापित करने के लिए संस्था द्वारा जनहितकारी कार्य किये जा रहे हैं। राजोरिया ने कहा कि आज के दौर में भाईचारा, अमन, चैन कायम करने के लिए मानवतावादी सोच को स्थापित करने की महती आवश्यकता है।

समारोह को अतिथिगणों के अलावा श्रीमती किरण स्वामी, श्रीमती विनीता बेरी, डॉ. आर के मेहरा, विपिन पोपली, राजपाल अहलावत, नरेशकुमार, सजंय जनागल, पूर्व आईएएस एमडी देथा, एलएन भंवरिया ने भी संबोधित किया। फाउंडेशन के संरक्षक एसके बेरी ने धन्यवाद देते हुए कहा कि फाउंडेशन आगे भी जनकल्याण व जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए सहयोग का कार्य करता रहेगी। कार्यक्रम का संचालन फाउंडेशन के अध्यक्ष एलआर बीबान ने किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *