• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | ताल मैदान के पास स्थित शोभाचंद जम्मड़ भवन में 3 जुलाई को बहुजन समाज पार्टी के द्वारा सामाजिक परिवर्तन एवं आर्थिक मुक्ति आंदोलन के तहत एक दिवसीय युवा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। जिसको सफल बनाने के लिए पार्टी के जिलाध्यक्ष दईराम मेघवाल व जिला प्रभारी ओमप्रकाश खेजड़ा के नैतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विधानसभा क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांवों में जनसम्पर्क करते हुए सम्मेलन को शानदार व सफल बनाने के लिए लोगों को कार्यक्रम में पहुचने का निमंत्रण दिया।

जिला प्रभारी ओमप्रकाश खेजड़ा ने बताया कि जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद रामजी गौतम, केंद्रीय स्टेट कॉर्डिनेर सुरेश आर्य, प्रदेश प्रभारी सुमरतसिंह, पंकज मीणा, प्रदेश उपाध्यक्ष सीताराम मेघवाल, सादुलपुर के पूर्व विधायक मनोज न्यांगली, जिला प्रभारी धनपत मेघवाल आदि सभा को संबोधित करेगें। इस कार्यकर्म के दौरान पार्टी की रिती-निती के बारे में चर्चा की जायेगी।

राजस्थान में इस बार बीएसपी पार्टी ने कई विधानसभा क्षेत्र से विधायक जीताने की ठान ली है। गौरतालब है कि इस बार विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी की संयोजक मायवती की प्रदेश पर नजर है। क्योकि राजस्थान ने इस पार्टी को हर विधानसभा चुनावों में पांच-छह सीटे दी है। इसके बाद भी यहां पर पार्टी मजबूत नहीं हो पाई है जिसके कारण बसपा सुप्रीमो मायवती का सपना है कि प्रदेश की सता बसपा के पास हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *