• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | कस्बे के छोटूलाल सेठिया राजकीय चिकित्सालय का आज भाजपा नेता व समाजसेवी सुरेंद्र सर्राफ ने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अवलोकन किया। सर्राफ ने अस्पताल में चल रही अव्यवस्थाओं के संबंध में अस्पताल प्रभारी डॉ. चंद्रभान जांगिड़ व ओम प्रकाश वर्मा से वार्ता कर उन्हें तुरंत प्रभाव से दूर करने हेतु मार्गदर्शन दिया। साथ ही सर्राफ ने ओपीडी कंप्यूटर लैब, आपातकालीन वार्ड, कमरों का निरीक्षण किया।

इस अवसर पर अस्पताल प्रभारी डॉ. चंद्रभान जांगिड़ ने पर्ची काउंटर के आगे टीन शेड तथा अस्पताल की जनाना वार्ड की गैलरियों की स्वच्छता व मरम्मत की आवश्यकता व्यक्त की तो भाजपा नेता सुरेंद्र सर्राफ ने तुरंत प्रभाव से पर्ची काउंटर के आगे टीन शेड बनाने, अस्पताल की जनाना वार्ड की गैलरी की मरम्मत तथा अस्पताल में खराब पड़ी सभी एसी की मरम्मत की घोषणा की साथ ही नए ऑपरेशन थिएटर, रोगी भर्ती वार्ड के लिए नए शौचालय बनाने तथा अस्पताल की साफ सफाई व्यवस्था में सुधार हेतु चर्चा की।

इस दौरान पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष राजेंद्र सोनी, पार्षद दीपक बेद, पूर्व पार्षद अजय भाटी, कमल नाई, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष किशन मॉयल, मघराम गर्ग, मुकेश भामा, राजेश माटोलीया, पवन पेडीवाल,भंवरलाल सोनी, धन्नेसिंह आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *