• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू | हर लड़की की चाहत होती है कि उसकी शादी अनोखे अंदाज में हो। लेकिन जब कोई दूल्हा हेलीकॉप्टर में अपनी बारात लेकर पहुंचे तो दुल्हन की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रहता। ऐसा ही हुआ जब चूरू जिले के खिवांसर गांव के रहने वाले सुभाष मेघवाल अपनी दुल्हन ममता के साथ शादी की रस्मे निभाने के लिए तारानगर के तोगावास गांव पहुंचा।

ममता की खुशी का उस समय कोई ठिकाना नहीं रहा जब सुभाष हेलीकॉप्टर से बारात लेकर गांव तोगावास पहुंचा और अपनी जीवनसंगनी ममता को हेलीकॉप्टर में बिठाकर वापिस खिवांसर ले गया। ग्रामीणों की माने तो पूरे गांव में खुशी का माहौल है। हेलीकॉप्टर से पहुंचे दूल्हे को देखने के लिए आसपास के गांवों के हजारों लोग जमा हो गए।

तोगावास सरपंच प्रतिनिधि कृष्ण कुमार लूणा ने जानकारी देते हुए बताया कि इंजीनियर दूल्हा सुभाष मेघवाल खिंवासर से अपनी दुल्हन ममता मेघवाल को लेने हेलीकॉप्टर से गांव तोगावास में पहुंचा। पूरे गांव में हेलीकॉप्टर को देख खुशी का माहौल बन गया। दुल्हन ममता स्नातकोत्तर तक पढ़ी लिखी है वहीं दूल्हा इंजीनियर है। दुल्हन के पिता किसान है जबकि दूल्हे के पिता विदेश में रहते हैं।

दुल्हन ममता ने बताया कि वह बहुत खुश है कि उस की बारात हेलीकॉप्टर से आई। दुल्हन बोली इससे पहले कभी भी हेलीकॉप्टर में नहीं बैठी थी। पहली बार हेलीकॉप्टर में सवार हो रही हूं जब ससुराल जा रही हूं।

दूल्हा सुभाष मेघवाल ने बताया कि वह इंजीनियर है और अपनी शादी को खास बनाने की योजना उन्होंने पहले से ही तैयार कर ली थी। उनकी इच्छा थी उनकी शादी में कुछ ऐसा हो जिसे लंबे समय तक याद रखा जाए।

जानकारी के लिए बता दें तोगावास सरपंच प्रतिनिधि कृष्ण कुमार मेघवाल ने हेलीपैड बनाने से लेकर प्रशासन व्यवस्था में विशेष सहयोग दिया। गांव के लोग हेलीकॉप्टर देख खुश नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *