302 कृषि कनेक्शनों को नहीं मिल रही बिजली, आंदोलन तेज करने की चेतावनी

• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | उपखंड क्षेत्र के बिल्यूं बास रामपुरा जीएसएस से संचालित 302 कृषि कनेक्शनों पर कम वोल्टेज और छह घंटे बिजली सप्लाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने मंगलवार को दूसरे दिन जीएसएस के आगे धरना देकर जोधपुर डिस्कॉम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए बिजली समस्या का समाधान करवाने की मांग की। सरपंच शीशपाल सिहाग ने बताया कि इस जीएसएस का मुद्दा मैने साधारण सभा में उठाया था। इसके बाद भी कोई सुनवाई नही हो पाई है। जिसके कारण मजबूर होकर धरना लगाना पड़ा है। वर्तमान में हालांत यह बन चुकी है, ट्यूबवेलों और घरेलू कनेक्शनों पर ही बिजली नहीं मिलती है।

गांव के सुल्तान पूनिया ने बताया कि पिछले 30 दिनों से किसानों को परेशान कर रहा बिजली विभाग। कर्मचारियों की लापरवाही के कारण किसानों को प्ररेशान होना पड़ रहा है। अगर हल्का सा ही लाइट में फॉल्ट हो जाता है तो उपभोक्ता खुद को ही निकालना पड़ता है। ठेकेदार और बिजली विभाग मिलकर किसानों को परेशान कर रहा है। किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा अगर समय रहते हुए सुनवाई नहीं होई तो उपखंड कार्यालय और जिला मुख्यालय पर धरना दिया जाएगा।

इस मौके पर सुगनाराम, नरेंद्र सिंह, कालूराम मेघवाल, दिलीप चोपड़ा, रामेश्वरलाल, मुकेश कुमार चौपड़ा, भीवांराम नायक, ओमप्रकाश भांभू बालाराम लाखटिया, बनवारीलाल, चंद्राराम नाईक, श्योचंद पूनिया, भागीरथ सहारण, बृजदास स्वामी, बजरंगदास स्वामी, उदमीराम चन्देल, कालूराम, भागीरथ तालणिया, ख्यालीराम, केसराराम मेघवाल सहित गांव के सैकड़ों लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

Report- JHN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *