• जागो हुक्मरान न्यूज़

तारानगर | चूरू के तारानगर तहसील के राजपुरा गांव में नाबालिग लड़के का शव जोहड़े में मिला। नाबालिग 30 अक्टूबर की शाम खेत जाने की बात कहकर घर से निकला था। शव मिलने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। शव मिलने की सूचना मिलने पर डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा, तारानगर सीआई गोविन्दराम विश्नोई, राजपुरा सरपंच शिवराम सिहाग सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि 31 अक्टूबर को रोहित प्रजापत ने तारानगर पुलिस थाना में पंकज प्रजापत (15) पुत्र सुमेरसिंह प्रजापत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में उसने बताया कि 30 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े 4 बजे उसका भाई पंकज खेत जाने की बात कहकर घर से निकला था। जो देर शाम तक वापस घर नहीं पहुंचा। जिसको परिवार के लोगों ने इधर उधर और रिश्तेदारी में तलाश किया, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिला। सोमवार शाम करीब 4 बजे गांव का सांवराम प्रजापत जोहड़ के पास से मिट्टी खुदाई कर रहा था। उसी दौरान उसको एक मानव की खोपड़ी मिट्टी में दिखाई दी। जिसने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। गांव के ग्रामीण और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुदाई की। जहां से एक कपड़े चद्दर में लिपटे हुए शव के क्षत विक्षत हिस्से मिले। शव से आ रही बदबू के चलते यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शव काफी पुराना और सड़ा गला है। शव की हालत देखकर उसको मोर्चरी में नहीं रखवाया जा सकता था। इसलिए मौके पर मेडिकल बोर्ड की टीम को बुलाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

मृतक युवक पंकज प्रजापत

ग्रामीण और परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से मना कर दिया। मौके पर राजगढ़ के बसपा नेता और पूर्व विधायक मनोज न्यांगली, राजगढ़ एएसपी अशोक कुमार, डीएसपी बृजमोहन असवाल, खरतवासिया सरपंच ख्यालीराम, राजपुरा सरपंच शिवराम सिहाग, कुम्हारा की ढाणी सरपंच मदनलाल गुरी, हड़याल सरपंच राकेश शर्मा पहुंच गए।

राजपुरा सरपंच शिवराम सिहाग ने बताया कि मृतक पंकज प्रजापत गांव की सरकारी स्कूल में क्लास 11वीं में पढ़ता था। इसके पिता सुमेरसिंह प्रजापत की करीब एक साल पहले मौत हो चुकी थी। 5 भाई बहनों में इसकी दो बड़ी बहन और एक भाई है। खुद यह चौथे नंबर का था। इसका छोटा भाई अंकित है। पांचों भाई बहन अविवाहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *