• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | जम्मू कश्मीर की मशहूर अदाकारा जम्मू दी कुड़ी के नाम से प्रसिद्ध ख्वाहिश गुप्ता ने अपने गाने की शूटिंग सरदारशहर में की ।

इस अवसर पर ख्वाहिश गुप्ता ने बातचीत करते हुए कहा कि सरदारशहर में आकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है । मैं पहली दफा राजस्थान आई हूं और खुशी है कि सरदारशहर जैसे धार्मिक स्थल पर मुझे शूटिंग करने का मौका मिला।

ख्वाहिश ने बताया कि इससे पहले मेरे कई सारे हिंदी सोंग्स आ चुके हैं। और दो फिल्मों में भी काम करने का मोका मिल चुका हैं, लेकिन राजस्थान में आकर मैं पहली दफा काम कर रही हूं काफी अलग और काफी अच्छा लग रहा है।

ख्वाहिश ने बताया कि मेरे साथ मनु सैनी इस गाने में लीड रोल कर रहे हैं । गाने का नाम हैं “याद आवे” यह गाना एम.एस फिल्म बैनर तले बन रहा है। ‘याद आवे’ गाना बहुत जल्द ही रिलीज हो जाएगा। गाने की शूटिंग कंप्लीट कर दी गई है ।

गौरतलब है कि ख्वाहिश गुप्ता कश्मीर में काफी लोकप्रिय हैं और उनके कई सारे गाने हिट रहे है। वही फिल्म के एक्टर मन्नू सैनी ने बताया कि इससे पहले मैंने कई फिल्मों में डायरेक्शन किया। लेकिन पहली दफा एक्टिंग में हाथ आजमा रहा हूं कोशिश यही रहेगी कि मेरा गाना पसंद आए। फिल्म सॉन्ग का डायरेक्शन नवीन पारीक और के एस तेजी ने किया है।

गाने सिनेमैटिक रेड ड्रैगन कैमरा पर फिल्माया गया है। कैमरामैन बलजीत सिंह और बबलू वर्मा ने कैमरे के पीछे काम किया है । इस गाने की शूटिंग सरदारशहर में हुई हैं। गाने को आवाज मशहूर गायक ज्ञान सिंह राठौर ने दी|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *