• जागो हुक्मरान न्यूज़

झुंझुनूं | मानव जन जागृति संस्थान,जयपुर (राज.) के तत्वाधान में मलसीसर स्थित विहान हेल्थ केयर के सौजन्य से विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है।

विहान हेल्थ केयर के निदेशक एवं शिविर संयोजक डॉ.मनोज कांटीवाल ने बताया कि अपने सुपुत्र विहान कांटीवाल के द्वितीय जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर उक्त शिविर का आयोजन रखा गया है।
रक्त दान शिविर का शुभारंभ प्रात:9.00 बजे मानव जन जागृति संस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सौदागर कांदेला करेंगे।

इस शिविर में मलसीसर शहर सहित आस पास के ग्रामीण युवक भारी उत्साह के साथ पंजीकरण करवा रहे हैं। विदित रहे डॉ.मनोज कांटीवाल संस्थान की प्रदेश कार्यसमिति के मुख्य सदस्य हैं तथा संस्थान के बीस सूत्रीय कार्यक्रम के सफ़ल क्रियान्वयन में अपनी महत्ती भूमिका अदा करते रहे हैं। इस शिविर में संस्थान की प्रंदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी गण, सदस्य गण एवं विहान हेल्थ केयर से जुड़े तमाम पदाधिकारियों, सदस्यों एवं शुभचिंतकों को ससम्मान आमंत्रित किया गया है।

शिविर में पधारने वाले अतिथि जनों का विशेष सम्मान किया जायेगा‌। रक्तवीरों का प्रशस्तिपत्र, प्रतीक चिन्ह एवं हेलमेट भेंट कर सम्मान किया जायेगा। रक्त सहयोगी टीम के रूप में बराला हॉस्पिटल, चौमूं की टीम भी उपस्थित रहेगी। मानव जन जाग्रति संस्थान के प्रदेश महासचिव मनराज कांटीवाल ने शिविर को सफल बनाने के लिए सभी शुभचिंतक मित्रों से सहभागिता निभाने की अपील की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *