• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | उपखंड क्षेत्र के गांव बोघेरा से रातुसर जाने वाली 9 किलोमीटर सड़क की बदहाल स्थिति के कारण दोनों गांव के ग्रामीणों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वर्षों पहले बनी यह सड़क टूटने से जगह-जगह गड्ढे बन गए जिससे हर समय हादसे का डर बना रहता है।

रातुसर के डालचंद सीवंर ने बताया कि वर्तमान में इस रास्ते पर कई जगह है तो सड़क के नाम पर पगडंडी बची है, जिस पर मोटरसाइकिल तक नहीं चल सकता। बीच-बीच में 1 से 2 फीट तक चौड़े व गहरे गड्ढे बने हुए हैं। पिछले 5-6 वर्षों में तो इस सड़क पर पेचवर्क का कार्य भी नहीं किया गया। जिससे बारिश के समय इस रास्ते की हालत और बिगड़ जाती है।

रातुसर के गोपालाराम कालवा ने बताया कि इस रास्ते पर प्रतिदिन दर्जनों की तादाद में वाहनों का आवागमन होता है। टूटी सड़क को लेकर कई बार जनप्रतिनिधियों को अवगत करवाया व पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को भी कई बार शिकायत कर चुके हैं। लेकिन कोई इस ओर ध्यान देने को तैयार नहीं है। ग्रामीणों ने का कहना है कि जल्द ही इस सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तो बड़ा आंदोलन करेंगे।

रातुसर सरपंच विमला स्वामी व बोघेरा सरपंच जैसाराम मेघवाल ने बताया कि हमने पंचायत समिति की साधारण सभाओं में कई बार इस सड़क की मरम्मत करवाने व नवीनीकरण करवाने का मुद्दा उठाया है। लेकिन अब तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *