• जागो हुक्मरान न्यूज़

तारानगर | डॉ. अम्बेडकर समाज सेवा समिति ने उपखंड अधिकारी सुभाष भड़िया को ज्ञापन देकर अम्बेडकर सामुदायिक भवन व छात्रावास के आगे सड़क मार्ग के उत्तरी भाग से अतिक्रमण हटाने की मांग की है।

ज्ञापन के माध्यम से समिति के सदस्यों ने बताया कि तारानगर कस्बे के अम्बेडकर सामुदायिक भवन के नाम से 1 बीघा भूमि राज्य सरकार की ओर से आवंटित है, उक्त भूमि पर संस्था की ओर से कमरे, पुस्तकालय भवन, शौचालय, चार दीवारी आदि बनी हुई है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि भवन के उत्तरी दिशा में लोगों ने आम रास्ते पर अतिक्रमण कर पक्का निर्माण कर रखा है। भवन में आये दिन कार्यक्रम होते रहते हैं। अतिक्रमण के कारण भवन में आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है। सदस्यों ने बताया कि लोगों की ओर से सड़क पर अतिक्रमण करने की शिकायत वे पहले भी काफी बार कर चुके है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई।

ज्ञापन देकर समिति के लोगों ने उपखंड अधिकारी से अतिक्रमण हटाने की मांग की है। प्रकाश चंद मेघवाल, बीरुराम छापरवाल, बाबूलाल पटीर, जेठाराम पटीर, प्रताप कलिया, काशीराम दौलतराम मेघवाल, हरपाल, ग्यारसी लाल, मनीराम, धर्मपाल, विनोद, रामसिंह, भंवरलाल कड़ायला, मुंशीराम आदि समिति सदस्य ज्ञापन देने वालों में शामिल थे।

Report- Team JHN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *