• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू | जिले के सरदारशहर उपखंड क्षेत्र की राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय बिल्यूं बास रामपुरा में चल रही जिला स्तरीय 14 वर्षीय छात्र-छात्रा वर्ग हैंडबॉल प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हुआ।

हैंडबॉल प्रतियोगिता कार्यक्रम की अध्यक्षता सहकारी समिति अध्यक्ष मुखराम पूनिया ने की। रामकार सिहाग, भींवाराम नायक, बनवारीलाल पुनिया डीलर, दुलाराम सहारण प्रधानाध्यापक, हरलाल बरोड़, जगदीश सुथार आदि मंचासीन अतिथि थे।

जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में भोजासर छोटा की टीम विजेता व बिल्यूं बास रामपुरा की टीम उपविजेता रही। वहीं छात्र वर्ग में बिल्यूं बास रामपुरा की टीम विजेता और लोहा की टीम उपविजेता रही। जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में जिले की 13 टीमों के 156 खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

अतिथियों ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी और खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में सहयोग करने वालों को भी स्मृति चिन्ह देकर अभिवादन किया।

जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में अध्यक्षता कर रहे मुखराम पूनिया ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी।

विद्यालय के शारीरिक शिक्षक गुरुदत्त सिंह जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता के बारे में जानकारी दी और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उनको खेल क्षेत्र में आगे बढ़ कर अपना नाम रोशन करने की प्रेरणा दी।

बाहर से आए हुए खिलाड़ियों और शारीरिक शिक्षकों का विद्यालय परिवार की ओर से प्रधानाध्यापक दुलाराम सारण में स्वागत व अभिनंदन किया और सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

इस मौके पर रामजस बरोड़, हरदत्त बेनीवाल, शारीरिक शिक्षक गुरुदत्त सिंह, गुरदीप सिंह, विकास सहारण, शीशपाल पुनिया, मांगीलाल पूनिया, सहित गांव के सैकड़ों लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नरसाराम प्रजापत व अर्जुन राम सारण ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *