सरदारशहर में सोमवार को मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक बार फिर मां की ममता शर्मसार हुई है, शहर के मदीना कॉलोनी में 6 महीने की बच्ची का भ्रूण मिला है

• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू : सरदारशहर में सोमवार को मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक बार फिर मां की ममता शर्मसार हुई है, शहर के मदीना कॉलोनी में 6 महीने की बच्ची का भ्रूण मिला है।

एक मां के द्वारा एक बच्चे को 5-6 महीने तक पेट में पालकर इस तरह से सड़कों पर फेंक देना कहीं ना कहीं हमारे इस शिक्षित समाज को शर्मसार करता है। एसआई रामप्रताप गोदारा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि शहर की मदीना कॉलोनी में एक भ्रूण पाया गया है, जिस सूचना पर वह मदीना कॉलोनी पहुंचे तो कच्ची बस्ती के अंदर एक बच्चे का भ्रूण मिला. जिसको कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

जानकारी के अनुसार एक कुत्ता बच्ची के भ्रूण को मुंह में दबाकर भाग रहा था। इस दौरान किसी ने देख लिया और कुत्ते के मुंह से भ्रूण को छुड़वाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। राजकीय अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने भ्रूण का पोस्टमार्टम कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। डॉक्टरों के अनुसार प्रथम दृष्टया यह भ्रूण बच्ची का लग रहा है और 6 माह के करीब का भ्रूण है।

भ्रूण किसका है, यह अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और पुलिस द्वारा ही सह सम्मान भ्रूण के शव का अंतिम संस्कार करवाया गया है। वहीं आपको बता दें कि जिस मां की ममता ने इस 6 माह की बच्ची भूर्ण को सड़क पर फेंक दिया। उसी भ्रूण के शव को एसआई रामप्रताप गोदारा के नेतृत्व में सह सम्मान अंतिम संस्कार करवाया गया।

Report- Sunil Chandel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *