गैंगस्टर संपत नेहरा के इशारे पर चूरू में दिनदहाड़े टाइल्स और सेनेटरी के शोरूम में गन पॉइंट पर लूट की वारदात का मामला सामने आया, जहां हथियारो से लैस चार बदमाशों ने शहर की पंखा रोड़ वार्ड 5 में स्थित शोरूम में इस वारदात को अंजाम दिया है.

• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू | राजस्थान के चूरू में अपराधियों के हौसले बुलंद होने के कारण पुलिस की व्यवस्था को धत्ता बताते हुए जेल में बंद अपराधी भी अपने गुरकों के माध्यम से अपराधी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं।

गैंगस्टर संपत नेहरा के इशारे पर चूरू में दिनदहाड़े टाइल्स और सेनेटरी के शोरूम में गन पॉइंट पर लूट की वारदात का मामला सामने आया, जहां हथियारो से लैस चार बदमाशों ने शहर की पंखा रोड़ वार्ड 5 में स्थित शोरूम में इस वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, क्रेटा कार में सवार होकर आए चार बदमाश ग्राहक बनकर शोरूम में दाखिल हुए और मौका पाकर एक बदमाश ने वीडीओ कॉल पर संपत नेहरा से शोरूम मालिक की बात करवाई. इतने में ही एक बदमाश ने शोरूम मालिक के हाथ में रखे 10 हजार रुपये छीन लिए।

संपत नेहरा पिछले कई दिनों से शोरूम मालिक को फोन कर लगातार धमकी दे रहा था और जब शोरूम मालिक ने फोन उठाना बंद किया तो नेहरा के गुर्गे धमकी देने आए थे। बरहाल सूचना के बाद चूरू पुलिस में हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच जानकारी जुटा रहे हैं। हालांकि पुलिस की नाकेबंदी चल रही है लेकिन, अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बता दें कि कुछ दिन पहले गैंगस्टर संपत नेहरा ने सादुलपुर में एक व्यवसाई राधेश्याम डोकवेवाला को वीडियो कॉल करके एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। उन्हें भी पुलिस की ओर से व्यापारी को सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी। मामले को लेकर गैंगस्टर नेहरा को चूरू पुलिस प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके लाई थी लेकिन घटना के कुछ दिनों बाद एक बार फिर से धमकी भरा वीडियो कॉल करके जिले में दशहत फैला दी है।

Reporter- Sunil Chandel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *