• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को विधानसभा सत्र से निलंबित किए जाने के विरोध में गुरुवार को राष्ट्रीय तेजवीर सेना के कार्यकर्ताओं ने तहसील अध्यक्ष राकेश चौधरी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सोपा। कार्यकर्ताओं ने उपखंड कार्यालय के आगे विधानसभा स्पीकर वासुदेव देवनानी का पुतला जलाकर आक्रोश जताया।

ज्ञापन में बताया कि विधानसभा स्तर के दौरान तानाशाही सरकार के स्पीकर द्वारा लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को निलंबित किया जाना अत्यंत ही निंदनीय है। भाकर को निलंबित कर सरकार किसान, जवान, मजदूर व दलित की आवाज को दबाना चाहते हैं।

तहसील अध्यक्ष राकेश चौधरी ने बताया की लाडनूं विधायक मुकेश भाकर हमेशा लोकतांत्रिक व्यवस्था से अपनी बात को रखते हैं। सत्ता पक्ष के इशारों पर जिस तरीके से भाकर को निलंबित किया गया है वह निंदनीय है। उसका प्रदेश का आम नागरिक विरोध कर रहा है। हमारी मांग है कि भाकर का निलंबन रद्द किया जाए। अगर इस नाजायज फैसले को नहीं बदल गया तो राष्ट्रीय तेजवीर सेना सड़कों पर उतर कर बड़ा आंदोलन करेगी।

इस दौरान शंकर लाल कड़वासरा, महावीर धेतरवाल, नरेंद्र जाट, लिखमाराम भादू, बजरंग गोदारा, चुन्नीलाल भादू, कृष्ण सहारण आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *