• जागो हुक्मरान न्यूज़

सांचौर | जोधपुर एम्स सहित कई निजी अस्पतालों में ईलाज हेतू आने वाले मेघवाल समाज के मरीजों और उनके परिजनों के लिए ठहरने और घर जैसा वातावरण देने के लिए एम्स हॉस्पिटल जोधपुर के पास मेघवाल समाज आरोग्य भवन धर्मशाला हेतू समाज के स्वास्थ्य विभाग से जुड़े कार्मिक और भामाशाह,सामाजिक कार्यकर्ता ने मिलकर समाज सेवा की भावना से भूखंड क्रय कर पुनित कार्य शुरू किया हैं जिसमें समाज बन्धुओं द्वारा लाखों रूपयों का सहयोग किया जा रहा हैं।
इसमें बाड़मेर जिले के सेड़वा, तालसर गांव के निवासी डॉ.वीरम परमार ने अपने जन्म दिवस के उपलक्ष्य में ₹100000 रूपये का मेघवाल समाज आरोग्य भवन धर्मशाला, जोधपुर के लिए आर्थिक सहयोग किया गया
डॉ.वीरम परमार (एमडीएम हॉस्पिटल जोधपुर) डॉ.एस एन मेडिकल कॉलेज जोधपुर में सह-आचार्य पद पर हैं। परमार समाजसेवी हैं जो हमेशा समाज विकास के लिए शिक्षा,स्वास्थ्य, सामाजिक सरोकार में दान करते रहते हैं।
परमार ने बताया कि अपने समाज के लोग बहुत दूर-दूर क्षेत्रों से एम्स जोधपुर सहित कई निजी हॉस्पिटलों में ईलाज के लिए जाते हैं। उन्हें स्वास्थ्य की जांचे सहित ईलाज के लिए 2-3 दिन से अधिक का समय लग जाता हैं। इनको रुकने की कोई सुविधा नहीं थी। इसलिए मैंने पे-बैक-टू-सोसायटी की भावना से इस पुनित कार्य में समाज उत्थान व सेवा के लिए आर्थिक सहयोग किया हैं।

रिपोर्ट: अरविंद डाभी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *