• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | छात्रसंघ चुनाव करवाने की मांग को लेकर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है। शनिवार को एनएसयूआई जिला प्रवक्ता संजय सिद्ध के नेतृत्व में एसबीडी महाविद्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार पर ताला लगाकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मेगा हाइवे पर जाम लगा कर मुख्यमंत्री के पुतले का दहन कर विरोध प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से छात्रसंघ चुनाव करवाने की मांग की है।

एनएसयूआई कार्यकर्ता संजय सिद्ध ने कहा कि प्रदेश के भजन लाल सरकार को छात्रों के हित में तुरंत फैसला लेते हुए छात्र संघ चुनाव को बाहर करना चाहिए। एनएसयूआई के भागीरथ जोशी ने बताया कि जहां से राजनीति की शुरुआत होती है, छात्रसंघ चुनाव वही सरकार के द्वारा नहीं करवाए जा रहे हैं। इसे लेकर प्रदेश भर में एनएसयूआई के द्वारा आंदोलन किया जा रहा है।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि छात्र हितों को देखते हुए प्रदेश भर में छात्र संघ चुनाव करवाने के आदेश जारी किया जाए। अगर उनकी मांग जल्द पूरी नहीं हुई तो एनएसयूआई कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे। जिसकी समस्त जिम्मेदारी भाजपा सरकार की होगी।

इस दौरान संदीप कड़वासरा, रामलाल कड़वासरा, किशन सिद्ध, ओमप्रकाश ढाका, पंकज स्वामी, साक्षी स्वामी, आदित्य पारीक, रामदेव स्वामी, रवि भौजक, रोहित सोनी, अनिल स्वामी, निर्मल, विकी सिद्ध, मुकुंद, राकेश सहित एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *