• जागो हुक्मरान न्यूज़

चौमूं | शहर में मानव जन जागृति संस्थान जयपुर, राजस्थान का चतुर्थ स्मारिका विमोचन समारोह रविवार 21 जुलाई को सुबह 10.30 से दोपहर 3.00 बजे तक जयपुर रोड पर स्थित ली ग्रांड होटल के थर्ड फ्लोर सेमिनार हॉल में आयोजित किया जाएगा।
संस्थान के प्रदेशध्यक्ष सौदागर कांदेला व मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र सिंह हरसोलिया ने बताया कि समारोह में अतिथियों द्वारा संस्थान का चतुर्थ स्मारिका विमोचन करवाया जाएगा। साथ ही संस्थान से जुड़ने वाले नए सदस्यों, स्मारिका में सहयोग करने वाले सदस्यों, सामाजिक कार्यकर्त्ताओं एवं समाजसेवियों का विशेष सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

जागृति स्मारिका (चतुर्थ संस्करण) के संपादक मनराज कांटीवाल ने बताया कि संस्थान द्वारा विगत सत्र में पन्द्रह सूत्रीय कार्यक्रम के अन्तर्गत संचालित सामाजिक सरोकारों के विविध कार्यक्रमों एवं संस्थान के बुद्धिजन साहित्यिक विभूतियों की रचनाओं से ओतप्रोत संस्थान की वार्षिक पत्रिका “जागृति स्मारिका” के चतुर्थ संस्करण का अतिथियों द्वारा विमोचन किया जायेगा। साथ ही संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सौदागर कांदेला एवं उनकी बेटी भाव्या कांदेला का जन्मोत्सव भी बडे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा।

रिपोर्ट: सुरेन्द्र सिंह हरसोलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *