• जागो हुक्मरान न्यूज़

तारानगर | एससी-एसटी महापंचायत के सक्रिय सदस्यों की रविवार को भगवान राम पटीर की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में महापंचायत के आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया गया। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि महापंचायत के आयोजन में आर्थिक सहयोग करने वाले बंधुओं एवं समाज के सभी साथियों का महत्वपूर्ण सहयोग रहा। महापंचायत को सफल बनाने के लिए समाज के लोगों का बैठक में धन्यवाद किया गया।

रविवार को हुई महापंचायत की समीक्षा बैठक में एससी एसटी समाज पर हो रही अत्याचारों से हिफाजत करने के लिए एक समिति का गठन किया गया।

बैठक में उपस्थित सदस्यों ने प्रस्ताव लिया कि आगामी विधानसभा चुनाव एकदम नजदीक है और जल्द ही आचार संहिता लगने वाली है। इसलिए समाज के लोगों को जागरूक करके एकता के सूत्र में बांधना और समाज के लोगों के साथ संपर्क साधना है। जिससे कि विधानसभा चुनाव में अपने समाज का प्रतिनिधित्व हो।

बैठक में निर्णय लिया गया कि विधानसभा क्षेत्र के गांवों में पहुंचकर महापंचायत को सफल बनाने का धन्यवाद देंगे और प्रत्येक गांव एक सतर्कता समिति का गठन करेंगे। तारानगर विधानसभा क्षेत्र के एससी-एसटी समाज की हर प्रकार की समस्या के निराकरण एवं आगामी विधानसभा चुनाव में समाज की एक 51 सदस्यों की सतर्कता समिति का गठन किया गया जिसमें…. मास्टर प्रताप मेघवाल, श्रीचंद छापरवाल, नरसी मीठड़ी, धर्मपाल चन्देल, आरता कुमार, जसवंत दईया, राजेंद्र जोईया, देवीपुर सरपंच मनोज, सरपंच भागीरथ, सीताराम दुगावा, सुनील खींची सहित सतर्कता समिति में 51 सदस्य शामिल है।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि लंबे समय से विधानसभा चुनाव व लोकसभा चुनाव में एससी-एसटी समाज को दरकिनार किया जाता रहा है। अगर इस बार भी दरकिनार किया गया तो एससी-एसटी समाज एक बड़ा फैसला लेगा।

इस दौरान भंवरलाल कड़ेला, सुरेश जोईया, कृष्ण माहिच, कैलाश वाल्मीकि, संजय धानक, रणवीर नायक, रामसिंह माहिच पीटीआई, भुगानाराम पाटीर, भूपसिंह छापरवाल, रामजीलाल रंगा, राकेश सिंहमार, राजू जिनागल, भागीरथ आदि बैठक में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *