कम्मा गेस्ट हाउस में पीसीसी सदस्य ताराचंद सारण के जन्मदिन पर आयोजित किसान सम्मेलन में पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा

• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | कम्मा गेस्ट हाउस में सोमवार को पीसीसी सदस्य ताराचंद सारण के जन्मदिन पर किसान सम्मेलन व पांच हजार पौधे वितरण कार्यक्रम हुआ, जिसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा भी शामिल हुए। कांग्रेस नेता पार्षद मानखां चायल की अध्यक्षता में हुए किसान सम्मेलन में मुख्य अतिथि डोटासरा ने कहा कि इस बार प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। विधानसभा चुनाव में जरूरी नहीं कि वर्तमान विधायक को टिकट मिले। कांग्रेस केवल सभी वर्ग को साथ लेकर चलने वाले व जिताऊ उम्मीदवारों की पहचान कर टिकट देगी। पार्टी पूरी सख्ती व तैयारी के साथ चुनाव लड़ेगी।

सभापति राजकरण चौधरी ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने सरदारशहर में ऐतिहासिक विकास कार्य करवाए हैं। नगरपालिका ने चार दशक से बदहाल कच्चा बस स्टैंड का कायाकल्प व सौन्दर्यीकरण करवाया है। आने वाले समय में नगरपालिका शहर का का चहुंमुखी विकास करवाएगी।

डोटासरा ने नेता प्रतिपक्ष राठौड़ पर कसा तंज:

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा- भाजपा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ रात 8 बजे के बाद महफिल करते हैं। उसके बाद मुख्यमंत्री बन जाते हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बंगले के पीछे ही उनका बंगला है। उसमें रात को 8 बजे के बाद गाना गाते हैं…. ‘सामने वाले बंगले में चांद का टुकड़ा बैठा है!’

उनसे मांग की थी कि एक बार विधानसभा में गाना गाकर सुनाओ, लेकिन शरमा गए और कहा कि वो तो 8 बजे का टाइम ही न्यारा होता है।

डोटासरा ने कहा कि वो 8 बजे के बाद मंच से नहीं बोल सकते हैं। मैं तो सादा आदमी हूं, मैं कोई महफिल नहीं करता, मैं तो किसान का बेटा हूं, मास्टर का बेटा हूं, लेकिन राठौड़ साहब रात को 8 बजे के बाद महफिल जरूर करते हैं।

जरूरी नहीं कि सिटिंग एमएलए को ही टिकट मिले:

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा- इस बार राजस्थान में दोबारा कांग्रेस सरकार रिपीट हो रही है। कांग्रेस जीतने वाले को ही टिकट देगी। अगर उनकी परफॉरमेंस कमजोर है और जीत की उम्मीद नहीं है तो उनका टिकट कटेगा।

ये जरूरी नहीं कि सीटिंग एमएलए को ही टिकट मिले। इस बार प्रदेश में कांग्रेस बहुत सख्ती से चुनाव लड़ने जा रही है। पार्टी उस चेहरे पर मोहर लगाएगी, जो जिताऊ हो और 36 कौम को एक साथ लेकर चले।

इस मौके पर पीसीसी सदस्य पूसाराम गोदारा, पूर्व प्रधान भीखमसिंह राठौड़, इंद्रचंद खीचड़, सुखाराम कड़ेला, मंडी चेयरमैन इंद्राज सारण, बालेखां चायल, सत्यनारायण मेघवाल, देहात अध्यक्ष ईश्वरराम डूडी, लालचंद छीरंग, पूर्व सरपंच मनफूल टांडी, पूर्व प्रधान गिरधारीलाल बागड़वा, सतपाल मेघवाल आदि ने भी विचार व्यक्त किए।

पीसीसी सदस्य ताराचंद सारण ने कार्यक्रम में आए लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया। कहा आज आप मेरे जन्मदिन पर इस किसान सम्मेलन में मुझे आशीर्वाद देने आए है इसके लिए सभी का आभार! मैं हर वक्त आपकी सेवा में हाजिर रहूंगा।

इस दौरान धर्मपाल चंदेल, प्रशांत चाहर, किशन लाल सिंवर, संदीप, विकास, सहित हजारों लोग मौजूद रहे। संचालन इंद्राज सारण ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *