• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | सरदारशहर में शुक्रवार को बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के लिए स्थान निर्धारित करने की मांग को लेकर रैली निकाली। इसके बाद जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा के दौरान कई मुद्दों को लेकर चर्चा की गई।

ओमकार बाली ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने दलित समाज के केवल वोट लिए थे, लेकिन आज तक बाबा साहब की मूर्ति लगाने के लिए स्थान तक नहीं दे पाए। उन्होंने बताया कि इन दोनों ही पार्टियों के नेता केवल दलित समाज का भला करने के नाम पर वोट बटोरने का काम करते है। अब अगर समय रहते जगह निधारित नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा।

वक्ताओं ने कहा कि सरदारशहर में अनुसूचित जाति जनजाति के छात्रों के लिए ज्योतिबा फूलों छात्रावास बनाया जाए, ताकि दलित समाज के बच्चों को रहने के लिए सुविधा मिले। उन्होंने कहा कि सरदारशहर इन दिनों भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है। शहर के हर कोने में अवैध कॉलोनियां काटी जा रही है। उप रजिस्ट्रार कार्यालय में बैचान के नाम पर अवैध वसूली की जाती है। कृषि मंडी में किसानों से ठेकेदार के द्वारा अवैध वसूली करता है। ऐसे में शहर के ऐसे सिस्टम को सुधारने की जरूरत है।

इस दौरान ताल मैदान से गांधी चौक तक रैली निकाल गई। जनसभा के बाद नगरपालिका चेयरमैन राजकरण चौधरी को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर क्रय-विक्रय सहकारी समिति उपाध्यक्ष सतपाल मेघवाल, बाबूलाल साजनसर, सुल्तान ढाणी, किशन मेघवाल, गुरुबचन धानका, सुरेश धानका, भानुप्रकाश दानोदिया, सुभाष गाजूसर, किसन सावर, फूलचंद प्रेमी, सरपंच लूणाराम, किसन मालकसर, शिवलाल बैजासर, दलीप पिचकराई ताल, बनवारी बधनाऊ मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *