राउमावि निम्बानियो की ढाणी में वार्षिक उत्सव व भामाशाह सम्मान समारोह आयोजित

• जागो हुक्मरान न्यूज़

बायतु। विद्यार्थी जीवन में लक्ष्य निर्धारित करते हुए सही दिशा में आगे बढ़े ताकि अपनी मंजिल को हासिल कर सके। छात्र जीवन मे बेहतर शिक्षा व संस्कार आवश्यक है। यह बात पूर्व राजस्व मंत्री व बायतु विधायक हरीश चौधरी ने राउमावि निम्बानियो की ढाणी में आयोजित वार्षिकोत्सव व भामाशाह सम्मान समारोह में बोलते हुए कही। उन्होंने युवाओं से नशे की प्रवर्ति से दूर रहते हुए अपनी योग्यता के बल पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर ग्रामीणों ने गांव में व्याप्त पेयजल संकट व क्षतिग्रस्त सड़क की समस्या से भी अवगत करवाया तो विधायक ने इस समस्याओं के समाधान करने का ठोस आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में पहुंचने पर स्कुली छात्राओं ने अतिथियों का तिलक लगाकर स्वागत किया। इस मौके पर प्रधानाचार्य गोपाल भादू ने विद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन भी प्रस्तुत करते हुए वर्ष भर की खेलकूद व शैक्षणिक गतिविधियों से अवगत करवाया। इस मौके पर सीबीईईओ महेंद्र कुमार डऊकिया ने विद्यार्थियों को जीवन में कड़ी मेहनत के साथ आगे बढ़ने को कहते हुए शिक्षा विभाग की विभिन्न गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।इस मौके पर बायतु प्रधान सिमरथाराम चौधरी ने भी कार्यक्रम के बेहतरीन आयोजन के लिए सभी का आभार जताया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हरीश चौधरी के हाथों भामाशाहो व प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम में एनएसएस टीम ने प्रभारी रावताराम के निर्देशन में अपना विशेष योगदान दिया।

इस मौके पर बायतु प्रधान सिमरथाराम चौधरी, समाजसेवी व जनप्रतिनिधि चैनाराम कड़वासरा, घमंडाराम भांभू, उपसरपंच चौखाराम चौधरी, पूर्व उपसरपंच व समाजसेवी मानाराम मूंढ, शिक्षा विद लिखमाराम भांभू, जीएसएस अध्यक्ष दासूराम कड़वासरा समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *