• जागो हुक्मरान न्यूज़

रतनगढ़ | तहसील के गांव दाउदसर में शुक्रवार को बच्चों की लड़ाई बड़ों तक पहुंच गई। गांव के कुछ लोगों ने एक राय होकर घर में प्रवेश कर आए हुए रिश्तेदार के साथ मारपीट कर उसे अगवा कर लिया।

इस हादसे का मुकदमा तहसील के गांव दाउदसर निवासी- दीपाराम मेघवाल ने गांव के ही 4 नामजद लोगों के खिलाफ शनिवार को पुलिस थाना रतनगढ़ में दर्ज करवाया है। दीपाराम ने बताया कि आरोपी 27 जनवरी की शाम 8:00 बजे के करीब हमारे घर आए हुए रिश्तेदार सुभाष को घर से उठाकर ले गए। पीड़ित सुभाष को करीब एक घंटे खोजने के बाद बेहोशी की हालत में गोरीसर रास्ते पर जीएसएस के पास बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। फिर उसको रतनगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर। पीड़ित के सर में गहरी चोट आई है जिसका अब शुरू डीबीएच अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि दीपाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार को उसके दोहिते की गांव के बच्चों के साथ बोलचाल हो गई थी, इसी बात को लेकर गांव के गिरधारी लाल जाखड़, शीशपाल जाट, विजेन्द्र जाखड़, राजकुमार सहारण एक राय होकर उसके घर आए तथा उसे जातिसूचक गालियां देते हुए उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। इस दौरान उसके घर पर रिश्तेदार सुभाष मेघवाल निवासी- जांखली आए हुए थे। नामजद लोगों ने उसके साथ मारपीट की तथा जबरन उसे गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए और उसे घायल अवस्था में उसे सड़क के किनारे पटक कर चले गए। पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। मामले की जांच डीवाईएसपी हिमांशु शर्मा कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *