• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू | गुरुवार को बैठक हुई जिसमें सरदारशहर के गुरु बचन धाणका को धाणका समाज युवा मोर्चा, चूरू का सर्वसम्मति से जिलाध्यक्ष चुना गया। गुरु बचन का माल्यार्पण कर एवं प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया।

गुरु बचन ने पदभार संभालने से पूर्व सभी उच्च पदाधिकारियों एवं समाज के सम्मानित प्रबुद्धजनों का आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि निश्चित तौर पर काम किया है, काम करेंगे। सभी के सहयोग से समाज के विकाश को नई दिशा मिल सकेगी। समाज मे व्याप्त कुरीतियों का बहिष्कार करने में समाज के युवा साथी पहल करें। समाज मे शिक्षा स्तर को बढ़ावा देने के लिए पूरे ज़िले में युद्ध स्तर पर प्रयास करें, ताकि समाज का कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित न रहें। समाज के प्रतिभाओं को संभव सहयोग अवश्य करें।

चूरू जिले में बहुत जल्द धाणका समाज छात्रावास के लिए भूमि आवंटित करवाई जायेगी और जल्द ही सभी समाजबंधुओं के सहयोग से चूरू में छात्रावास का निर्माण हो सकेगा। जो सभी समाज के बन्धुओं के लिए मददगार साबित होगा। धाणका ने समाज के सभी युवाओं से यह अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा युवा साथी संगठन में जुड़कर अपनी भूमिका निभाएंगे तो यह कार्य अतिशीघ्र हो सकेगा।

इस अवसर पर सरंक्षक सीताराम लुगरिया, जिला अध्यक्ष वरिष्ठ मोर्चा महेन्द्र लुगरिया, महेंद्र बावलिया जोड़ी, मुकेश छापर, प्रदेश सचिव पवन बागड़ी सहित समाज के अन्य पदाधिकारी एवं प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *