मृतक गांव ढाणा कस्वा निवासी राजेंद्र सहारण था

• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू | जिले के तारानगर थाना क्षेत्र के गांव ढाणा कस्वा में गुरुवार शाम को एक युवक की बेखौफ बदमाशों ने दुकान में ताबड़तोड़ फायर कर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया, मृतक युवक गांव ढाणा कस्वा निवासी राजेंद्र सहारण था, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

युवक को अस्पताल लाने वाले ढाणा कस्वा के निवासी किशन नायक ने बताया, गांव में राजेंद्र सहारण ने परचून की दुकान कर रखी थी। गुरुवार शाम को राजेंद्र अपनी दुकान में बैठा था, तभी अचानक गांव का एक युवक विनोद उर्फ छगनलाल वहां पहुंचा और राजेंद्र पर ताबड़तोड़ 4/5 फायर कर दिए, जिनमें तीन गोलियां राजेंद्र को लगी। 35 साल के राजेंद्र को गोली मारने के बाद आरोपी वहां से भाग गया और आनन-फानन में घायल युवक को तारानगर के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक के भाई संदीप ने बताया, आरोपी लोग बदमाश प्रवृत्ति के हैं। कई साल पहले गांव में एक घटना की थी। उनकी कोई रंजिश नहीं थी और न ही कोई मारपीट हुई। यदि इन दिनों में इन दोनों के बीच में कोई घटना हुई है तो उसके बारे में मुझे पता नहीं है। इधर, जैसे ही गोली लगने के बाद मौत की खबर फैली तो तारानगर सीएचसी में लोगों की भीड़ लग गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *