• जागो हुक्मरान न्यूज़

सांचौर | क्षेत्र के कीलवा विधवा महिला हत्याकांड को लेकर मेघवाल समाज सांचौर व परिजनों ने पूर्व राज्य मंत्री सुखराम बिश्नोई की उपस्थिति में सांचौर एसपी को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में बताया कि विधवा दयाली देवी पत्नी बाबूलाल कीलवा की हत्या कर आरोपियों ने शव नहर में फेंक दिया था। इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी सेंधाराम चौधरी कीलवा को गिरफ्तार किया गया। लेकिन अन्य शेष आरोपी अभी फरार हैं। इस जघन्य अपराध से गांव कीलवा और मेघवाल समाज सांचौर-चितलवाना में रोष व्याप्त हैं। और सभी दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई तथा पीड़ित परिवार को सरकारी आर्थिक सहायता और आश्रित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलवाने की मांग की गई।
वहीं,सांचौर एसपी को 15 दिवस का अल्टीमेट दिया है अगर सभी मांगे और शेष अन्य आरोपीयों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो समस्त ग्रामीण कीलवा और मेघवाल समाज ने जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी हैं।

इस दौरान मेघवाल समाज अध्यक्ष जवाराराम मेघवाल, अम्बेडकर सेवा समिति अध्यक्ष नरेश पातलिया, मेघवाल संघर्ष समिति अध्यक्ष नरपतसिंह केरिया, मुलाराम वाघेला एडवोकेट राजेन्द्र हिंगड़ा, हकाराम मेघवाल, मुलाराम किलवा, हकमाराम नैनोल, रवाराम, केशाराम, मालाराम दांतिया, मांगीलाल दांतिया, हाजाराम, नगाराम किलवा, नितेश किलवा सहित सैंकड़ों की संख्या कीलवा ग्रामीणजन और मेघवाल समाज के लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट: अरविंद डाभी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *