कार्यक्रम की रुपरेखा को दिया बैठक में अन्तिम रुप

• जागो हुक्मरान न्यूज़

चौमूं | शाहपुरा निकटवर्ती त्रिवेणी धाम,साईंवाड मोड़ स्थित बलाई छात्रावास के सामुदायिक सभागार में राजस्थान बलाई विकास संस्थान की बैठक संस्थान के संरक्षक गणपत वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि आगामी 11 फरवरी को जनप्रतिनिधियों व विगत दो वर्षो में समाज के सेवानिवृत हुए अधिकारी कर्मचारियों का एक सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया।

संस्थान के अध्यक्ष डॉ. बी.डी. नैनावत ने बताया कि हाल ही में विधानसभा में विराटनगर नगर से विजय हुए विधायक कुलदीप धनकड़, व मुख्यमंत्री की विशेष सलाहकार टीम में मनोनीत पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह का नागरिक अभिनंदन एवं विगत दो वर्षो में सेवानिवृत हुए समाज के वरिष्ठ जनों का सम्मान समारोह होगा। इसके साथ हाल ही में संस्थान के महामंत्री राजकुमार इन्द्रेश को राजस्थान साहित्य अकादमी उदयपुर द्वारा देवीलाल सामर पुरस्कार मिलने पर संस्थान समाज के साहित्यकार सम्मान से व उपाध्यक्ष डॉ. कैलाश बुनकर प्राचार्य संस्कृत कॉलेज शिक्षा को राज्य शिक्षक सम्मान मिलने पर सम्मानित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में कार्यक्रम की रुपरेखा को अन्तिम रुप दिया एवं अलग-अलग समितियां बनाकर कार्य की जिम्मेदारियों सौंपीं गई।

इस दौरान सीताराम बुनकर, जगदीश कांट, जगदीश नीझर, जगदीश आसपुरा, बल्भराम बुनकर, हीरालाल खटावलिया, मदन निठारा, रवि नैनावत, एड. कैलाश वर्मा, सहित छात्रावास के विधार्थी मौजूद थे।

रिपोर्ट: सुरेन्द्र सिंह हरसोलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *