श्री श्री 1008 महंत श्री गणेश नाथ जी महराज के कर कमलो से बालिका छात्रावास निर्माण कार्य का विधिवत् रूप से शुभारंभ किया

• जागो हुक्मरान न्यूज़

जालौर | श्री श्री 1008 मंहत श्री गणेश नाथ जी महारज की अध्यक्षता में राजस्थान मेघवाल परिषद् शाखा रानीवाड़ व मेघवाल समाज रानीवाड़ कि बैठक सोमवार को मेघवाल बालिका छात्रावास में आयोजित हुई।

बैठक में श्री श्री 1008 महंत श्री गणेश नाथ जी महाराज के कर कमलो से बालिका छात्रावास निर्माण कार्य का विधिवत् रूप से शुभारंभ किया। बैठक मे मेघवाल बस्ती बडगांव द्वारा अपने कमरे कि शेष राशी जमा करवाकर कमरा नम्बर 19 व मेघवाल कर्मचारी बंधु सिंगावास द्वारा भी कमरे कि शेष राशी जमा करवाकर कमरा नम्बर 20 अपने अपने नाम आवंटित करवाया।

बैठक में कोषाध्यक्ष माधाराम धामसीन ने अपनी बात रखते हुए अपने छोटे भाई कृष्ण चौहान द्वारा एक कमरे की घोषणा की साथ ही कहा कि मेरे व मेरे कर्मचारी भाई भी अपना-अपना एक माह का वेतन परिषद् को देगे ऐसी घोषणा की। साथ ही समाज के अन्य कर्मचारी बंधु व पेंशनर्स से भी अपना एक माह का वेतन व पेन्सन परिषद् को देने का निवेदन किया। जिससे खेताराम परिहार मेडक कंला प्रेरित होकर अपना एक माह का वेतन देने कि घोषणा की। बैठक में निधी संग्रह भी हुआ।

बैठक मे पधारे समाज बंधु के भोजन की व्यवस्था हनाणी परिवार डोडवाडिया (सिंगावास) की तरफ से कि गई। हनाणी परिवार डोडवाडिया, जोमाजी परिवार धामसीन, मेघवाल बस्ती बडगाव, मेघवाल कर्मचारी बंधु सिंगावास का आभार व धन्यवाद दिया। अन्य भामाशाह जिन्होने धनराशी और समय दिया उनका भी खूब खूब आभार व धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *