आमजन से तो करते ही थे दुर्वयवहार लेकिन अफसरों तक को नहीं बख्शा, लगते रहे है भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप

सरदारशहर जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता को मिली किये की सजा, इस अफसर के खिलाफ चल रहा था धरना

• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | तुमसे पहले वो जो इक शख्स यहां तख्त नशीं था उसको भी अपने खुदा होने का इतना ही यकीं था’ यह पंक्तियां सरदारशहर के जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता गोविंद प्रसाद जॉगिड़ पर सटीक बैठती है। गोविन प्रसाद जांगिड़ पर तानाशाही, अभद्रता करने का आरोप लगता रहा है। पिछले लंबे समय से शहर की समस्याओं को लेकर जाने वाले शहरवासियों के साथ दुव्यवहार करने के मामले में सुर्खियों में रहे जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता गोविंद प्रसाद जांगिड़ को आखिरकार निलंबित कर दिया गया है गोविंद प्रसाद जांगिड़ पर पिछले लंबे समय से शहर वासियों के साथ दुव्यवहार करने के आरोप लगते रहे हैं वहीं पिछले दिनों भी विद्युत निगम के एक्सईएन आर के मीणा के साथ भी उनके द्वारा किया गया दुव्यवहार चर्चाओं में रहा जिसको लेकर शहरवासियों में भारी आक्रोश देखा गया। इसी कड़ी में गांधी चौक के आगे चिता सेना व कई अन्य सामाजिक संगठनों द्वारा लगातार गोविंद प्रसाद जांगिड़ के खिलाफ पिछले 7 दिनों से धरना चल रहा था।

इसी कड़ी में आज देर शाम जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की ओर से एक आदेश जारी हुआ जिसमें बताया गया कि गोविंद प्रसाद शर्मा जांगिड़ अधिशासी अभियंता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी परियोजना खंड सरदारशहर द्वारा आमजन, पत्रकारों एवं अन्य आदतन दुर्ववहार से अनुशासनहीनता को दृष्टिगत रखते हुए राजस्थान सिविल (वर्गीकरण नियंत्रण एवं अपील) नियम 1958 के अंतर्गत अनुशासनिक कार्रवाई किया जाना प्रस्तावित है।

जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता गोविंद प्रसाद जांगिड़

अतः नियम 13 (1) के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए गोविंद प्रसाद शर्मा जागिड़ अधिशासी अभियंता, प्रयोजना खंड सरदारशहर को तुरंत प्रभाव से निलंबित किया जाता है। जानकारी के अनुसार लंबे समय से गोविंद प्रसाद जांगिड़ पर लगातार आमजन के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप लगते रहे हैं वहीं उनके विरुद्ध समय-समय पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *