• जागो हुक्मरान न्यूज़

सीकर | मन में बड़ा करने की ललक व कड़ी मेहनत हर मुश्किल लक्ष्य को आसान बना देती है, यह साबित कर दिखाया जिले के छोटे से गांव लोरोली के नोरतराम लोरोली और उनके परिवार ने।

यूट्यूब पर राजनीतिक विषयों पर अपनी बात रख कर नोरतराम लोरोली, उनकी बहन सुमन बरवड़ और भाई महावीर ने जिले का नाम रोशन कर दिया। अमेरिकी कंपनी यूट्यूब के द्वारा इनके परिवार को तीसरा सिल्वर प्ले बटन अवार्ड मिला है जो कि जिले में एक अनूठी उपलब्धि है।

यह अपने चैनल पर राजनीतिक और समसायिक विषयों पर लोगों के सामने राय रखते हैं, जिन्हें देश भर के करोड़ों लोगों ने देखा है। अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इनके कहीं मिलियन फोलोवर है।

नोरतराम लोरोली ने जानकारी दी सुविधाओं के अभाव में हमने यूट्यूब चैनल शुरू किया था लेकिन उसके बाद लोगों का प्यार हमें मिला और हम आगे बढ़ते गए। उन्होंने कहा कि छात्र राजनीति से निकलने के बाद मैंने यूट्यूबर बनने का फैसला लिया था, उसके बाद लगातार इसी विषय पर काम करते रहे हैं।

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस समय में जिले में नोरतराम लोरोली एकमात्र व्यक्ति हैं जिनके फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, टेलीग्राम और यूट्यूब पर सभी अकाउंट वेरीफाइड है।

Report- JHN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *