• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू। रतनगढ के गांव रुखासर में 26 जनवरी की रात एक युवक के घर पर गांव के 9 लोग आए तथा जबरन उसका अपहरण कर ले गए। आरोपियों ने पिड़ित युवक को जबरन शराब पिलाने का प्रयास करते हुए मारपीट की तथा मरा हुआ समझकर उसे गांव के भैरूजी मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने रुखासर निवासी 25 वर्षीय राकेश मेघवाल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि युवक द्वारा दी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि 26 जनवरी की देर रात उसके घर पर गांव का ही उमेश जाट आया तथा किसी काम के लिए उसके साथ चलने के लिए कहने लगा।

लेकिन जब राकेश ने मना किया तो, गांव के राजेश, ताराचंद, राकेश जाट, बीरबलराम, अक्षय, दिनेश, श्रवणकुमार, बिड़दीचंद जाट ने आकर उसे घेर लिया तथा राकेश व राजेश ने उसका मुहं बंद कर उसे सभी के सहयोग से जान से मारने की नीयत से गाड़ी में डालकर अपहरण कर गांव की रोही में स्थित एक कुंड पर ले गए। जहां पर राकेश व राजेश ने जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया।

इस दौरान बोतल खाली होने पर आरोपियों ने उसमें पेशाब कर उसे भी पिलाने का प्रयास किया तथा उसके साथ डंडे व रस्सी से मारपीट करते हुए जातिसूचक गालियां निकाली। अक्षय ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। युवक को तलाश करते हुए उसके भाई अमराराम व जयप्रकाश आए, तो आरोपी उसे मरा हुआ समझकर उसे गांव के भैरुं जी मंदिर के पास छोड़ गए।

पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच डीवाईएसपी हिमांशु शर्मा के सुपुर्द की है।

Report- M.R. Mandiwal,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *