वे माताएं धन्य हैं जिन्होंने बेटियां समाज सेवा में उतारी

• जागो हुक्मरान न्यूज़

पीलीबंगा। पूनम फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा रविवार को गांव प्रेमपुरा पीलीबंगा हनुमानगढ़ में चल रही पूजा की पाठशाला में मातृत्व दिवस मनाया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाटिया आश्रम सूरतगढ़ से पंजाबी पुस्तकों के लेखक गुरमुख सिंह रामगढिय़ा, किसान नेता देश की बात फाऊंडेशन से जुड़े , रोजगार सांसद के सुखवंत सिंह हांसलिया और पूनम फाउंडेशन के सीकर प्रभारी हनुमान कुमावत थे।

कार्यक्रम में पिछले कई सालों से निशुल्क शिक्षा अभियान संयोजक डॉ पूनम प्रजापति भारतीय और उनकी माता जमना देवी , पूजा की पाठशाला की संचालिका पूजा प्रजापति माता मंजू देवी, प्रमिला की पाठशाला की संचालिका प्रमिला प्रजापति माता रानी देवी, वर्षा की पाठशाला की संचालिका वर्षा माता लाली देवी, नीलम की पाठशाला की संचालिका नीलम प्रजापति माता भंवरी देवी , अंजली की पाठशाला की संचालिका अंजली कुमारी माता, हिमांशी की पाठशाला की संचालिका हिमांशी माता सुशीला देवी, संतोष की पाठशाला की संचालिका सन्तोष व उनकी माता को उपहार देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में पूनम फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष रामकरण पूनम प्रजापति ने कहा ये हमारे लिए गौरव की बात है उन माताओं का सम्मान हो रहा है जिन्होंने अपनी बेटियां समाज सेवा, देश के निर्माण हेतु पूनम फाउंडेशन ट्रस्ट को सौंपी। पूनम फाउंडेशन ट्रस्ट समय समय पर प्रतिभाओं का सम्मान, सहयोग और मंच प्रदान करता रहेगा।

आज कार्यकर्त्ता और उनकी माताएं चूल्हे चौके से निकलकर देश हित के कार्यों में आगे आ रही है। कार्यक्रम में नेमीचंद प्रजापति, गिरधारी लाल, कृष्ण लाल, अंकुश, प्रदीप कुमार, सुनीता, दुर्गा देवी आदि ने सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *