• जागो हुक्मरान न्यूज़

चूरू | भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी की जिला कमेटी की बैठक कामरेड हरिराम टांडी की अध्यक्षता में सोमवार को शिक्षक भवन चूरू में आयोजित हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राज्य सचिव मंडल सदस्य कॉमरेड छगन चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में किसान, मजदूर, नौजवान, विद्यार्थी सभी सरकार की नीतियों से त्रस्त है। किसान को सिंचाई के लिए बिजली नहर में पानी व फसल बीमा के मुद्दे पर संघर्ष करना पड़ रहा है। विद्यार्थी, नौजवान, बेरोजगार, बेरोजगारी व पेपर लीक की घटनाओं से त्रस्त है ऐसे में पार्टी जन मुद्दों पर मजबूती के साथ संघर्ष करेगी।

जिला सचिव कॉमरेड निर्मल कुमार ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरी तैयारी के साथ जन संघर्षों के साथ-साथ राजनीतिक बदलाव के लिए मैदान में उतरेगी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों की नीतियां आम जन विरोधी बताते हुए कहा कि सीपीआईएम विकल्प के रूप में उभरेगी।

इस दौरान बैठक में इंद्राज सिंह, उमराव सिंह, चिमनाराम पांडर, मानाराम पोटलिया, दाताराम भाकर, रामकृष्ण छिंपा, मोहन लाल शर्मा, राम सिंह, रामनिवास भेंसली, मिर्जामल राजपुरोहित बजरंग सिंह ज्याणी, बिरजू राम कीचड़, भगत सिंह, बनवारी लाल बेनीवाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *