• जागो हुक्मरान न्यूज़

सरदारशहर | शहर के प्रजापति भवन प्रांगण में तहसील स्तरीय प्रजापति समाज प्रतिभा सम्मान समारोह एवं प्रजापति समाज नवयुवक मंडल के गठन को लेकर सोमवार देर शाम प्रजापति समाज के अध्यक्ष योगेश्वर किरोड़ीवाल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

इस अवसर पर अध्यक्ष योगेश्वर किरोड़ीवाल ने कहा कि युवा समाज के भविष्य का भविष्य है, सामाजिक सशक्तिकरण में इनकी सर्वोच्च भूमिका होती है। उन्होंने शिक्षा के महत्व को बताते हुए कहा कि समाज की उन्नति तभी सम्भव है जब शिक्षा लेकर समाज के युवा विभिन्न क्षेत्रों में अपना मुकाम हासिल करेंगे।

समाज के मंत्री दौलतराम भाटिवाल ने कहा कि समाज के नवयुवक भी सामाजिक गतिविधियों में अधिक से अधिक भाग ले इसके लिए नवयुवक संगठन की आवश्यकता है जो कि भविष्य में समाज को आगे बढ़ाएंगे।

इस दौरान बैठक में उपाध्यक्ष कन्हैयालाल भोडीवाल, कोषाध्यक्ष झाबरमल बासनीवाल, विशिष्ट सदस्य राकेश तुनवाल, गिरधारी बारवाल, मिडिया प्रभारी बाबूलाल घण्टेलवाल, बाबूलाल भोभरिया, महावीर तुनवाल, नन्दलाल घोड़ेला, जगमाल नेमिवाल, प्रकाश टाक, कन्हैयालाल भोड़ीवाल, अशोक सिरस्वा, परमेश्वर होदकासिया, रामनिवास मारोठिया आदि उपस्थित थे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *